main ads

Real Hindi Story

Real Hindi Story

Real Hindi Story

Real Hindi Story



लव सेक्स और धोखा के इस खेल में एक गरीब घर की लड़की ने बड़े से बड़े नेताओं को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर ब्लैकमेल किया. वहीं इस लड़की के रियल लाइफ पर अब एक फिल्म भी बन रही है.


हाइलाइट्स

· ब्लैकमेलिंग करके करोड़पति बन गई एक गरीब घर की लड़की

· कई नेता और बड़ी हस्तिायों को अपने प्रेम जाल में फंसाया

· ओड़िया के कई डायरेक्टर और फिल्म निर्माता भी इसके जाल में फंसे

· वहीँ एक फिल्म निर्माता अर्चना के रियल लाइफ पर फिल्म बनाने जा रहा है.



अर्चना नाग एक जवान लड़की जो अपने खूबसुरत चेहरे से सभी को मोह लेती थी और फिर उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ नाजायज सम्बन्ध बनाने के बाद उस व्यक्ति को ब्लैकमेल करती और माला माल हो जाती. इस काम को करके न सिर्फ इस लड़की ने कुछ पैसे कमाए बल्कि करोडपति बन गयी.

उड़ीसा के भुवनेश्वर से: अर्चना कालाहांडी नाम के जिले में एक गरीब परिवार में जन्मी और पली बड़ी लड़की थी। यह वह जगह है जहाँ दो वक़्त का खाना भी गरीबो को नसीब नहीं होता है और यहां तक कि इस छेत्र को भूखा क्षेत्र भी कहा जाता है। लेकिन वहीं की अर्चना नाग नाम की लड़की के पास आज इंपोर्टेड लक्जरी कारें हैं। चार विदेशी नस्ल के कुत्ते और एक बहुत ही मंहगा सफेद घोड़ा भी है। इस वक़्त इस साधारण सी लड़की का घर तो ऐसा है कि जैसे कोई महल हो। ऐसी कोठी गाँव के अरीब करीब में भी किसी के पास नहीं है। अब आप सोच रहे होंगे अचानक इसके पास इतने सारे पैसे आये कहाँ से?


पिछले हफ्ते ही पुलिस ने जबरन वसूली के आरोप में गिरफ्तार की गई अर्चना की कहानी इतनी दिलचस्प है कि एक उड़िया भाषा के फिल्म निर्माता ने उसके जीवन पर एक फिल्म का बनाने का फैसला ले लिया और फिल्म की शूटिंग की शुरुवात भी कर दी। वहीँ पुलिस रिकॉर्ड की मानें तो 26 वर्षीय अर्चना एक ब्लैकमेलर है। उस पर आरोप है कि वह पहले नेता और व्यापारियों से दिल का संबंध बनाती और फिर झांसे में आने के बाद उनके साथ रंगीन राते भी करती। इसी के साथ ही वह हिडेन कैमरे की मदत से उस रंगीन महफ़िल की सारी विडियो रिकॉर्डिंग कर लेती और उन्ही तस्वीरो और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर उन पैसे वालो को ब्लैकमेल करती थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अर्चना शुरू में एक प्राइवेट सिक्योरिटी कंपनी के लिए काम करती थी और बाद में वह एक ब्यूटी पार्लर में काम करने लगी। वहां उसकी मुलाकात बालासोर जिले के जगबंधु चंद नाम के युवक से हुई और दोनों ने 2018 में शादी कर ली। पुलिस का आरोप है कि ब्यूटी पार्लर में काम करते हुए उसने सेक्स रैकेट चलाया और जिस्म का धंधा करने लगी। वहीँ उसका पति जगबंधु सेकंड हैण्ड कारो की दलाली का काम करता था जिस कारण उसकी पेहचान बड़े राजनेताओं, बिल्डरों, व्यापारियों और अन्य पैसे वाले से उसकी जान पहचान हो गयी थी। राज्य के कुछ विधायकों सहित प्रभावशाली व्यक्तियों के साथ जगबंधु और अर्चना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, और जिस कारण राज्य भर में हंगामा मच गया।

प्राइवेट रूम का विडियो बनाकर ब्लैकमेल करती
अर्चना ने कई अमीर और पैसे वालो से दोस्ती बना ली। उसी के साथ वह उन लोगो के बीच रहने लगी। पुलिस ने अपने रिपोर्ट में यह भी दावा किया कि अर्चना ने इन पैसे वालो को अपने प्रेम जाल में फंसाकर उनका विडियो बना लेती और बाद में उन्हें पैसे के लिए ब्लैकमेल किया करती। एक फिल्म निर्माता ने नयापल्ली पुलिस स्टेशन में की गई शिकायत मे आरोप लगाया कि अर्चना ने दूसरी लड़कियों के साथ उसकी तस्वीरें दिखाकर उससे 3 करोड़ रुपये की मांग की है।

वहीँ दूसरी ओर एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई की अर्चना उससे जबरन जिस्म फरोसी का धंधा करवाती है और अर्चना ने पर इस रैकेट में उसका इस्तेमाल भी किया। पुलिस ने अर्चना को गिरफ्तार किया और कोर्ट के सामने उसके बैंक खातो की जांच का आदेश माँगा। जिसके बाद उसके बैंक खातो की जांच होने लगी और पता चला उसके खाते में करोड़ो रुपये जमा हैं।

एक आला पुलिस अधिकारी के बयान के अनुसार पुलिस की एक अंदरूनी जांच में पता चला कि दोनों पति पत्नी ने 2018 से लेकर 2022 तक केवल चार सालो में 30 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी बना ली है। भुवनेश्वर के पुलिस ने बताया अर्चना के खिलाफ अब तक केवल दो मामले दर्ज किए गए हैं।

सेक्स, पैसे और विश्वासघात के इस खेल में राजनेताओं की एंट्री भी होने लगी. गिरफ्तारी के बाद उसे बचाने के लिए कई बड़े नेताओं ने भरपूर कोशिश करने लगे. दूसरी कुछ नेताओं ने आरोप लगाया की राज्य के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक सरकार के कई मंत्री इस खेल में शामिल है और ये साबित हो गया तो राज्य में सरकार भी गिर सकती है।

फिलहाल ये मासूम सी देखने वाली लड़की अन्दर से बहुत ही खतरनाक है. जो पहले मुस्कुरा के पंछी को अपने जाल में फंसा लेती है और एक बार जाल में फँसते ही उसका शिकार कर लेती है.

आपको यह सच्ची घटना पर आधारित कहानी कैसी लगी हमें कमेंट के जरिये जरूर बताये. धन्यवाद.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.