main ads

Hindi webseries name | 2022 की 5 लोकप्रिय भारतीय वेब श्रृंखला के नाम

 Hindi webseries name

मनोरंजन प्रेमियों के लिए उबाऊ दिन नहीं हो सकता, जब आपके पास ओटीटी का जादू हो। Hindi webseries name कुछ फिल्मे हमारे दिमाग में शांति से चलती रहती हैं लेकिन हम यहाँ पर कुछ वेब श्रृंखलाओं के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको हमेशा याद रहेंगी और आप अमेज़न प्राइम पर विशेष ओटीटी सदस्यता के साथ ऐसे बेहरतीन वेबसेरिज देख सकते हैं!

भारतीय वेब सीरीज़ के लिए 2022 एक बेहतरीन साल रहा है, जिसमें क्राइम थ्रिलर से लेकर एक्शन थ्रिलर जैसी सभी शैलियों की वेब्सेरिज को शामिल किया गया है।

👉 यहां पर 2022 की 5 लोकप्रिय भारतीय वेब श्रृंखला के नाम को लिस्ट में देखें:
1. रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस | Rudra: The Edge Of Darkness
2. आश्रम 3 | Ashram 3
3. ये काली काली आंखें | Yeh Kaali Kaali Aankhein
4. पंचायत 2 | Panchayat 2
5. द ग्रेट इंडियन मर्डर | The Great Indian Murder



1. रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस | Rudra: The Edge Of Darkness

अजय देवगन का ओटीटी डेब्यू उनको पसंद करने वालो के बीच काफी हिट रहा और यह साइकोलॉजिकल थ्रिलर इस साल की सबसे लोकप्रिय वेब सीरीज में से एक रही है। यह प्रसिद्ध श्रृंखला लूथर की एक रीमेक है और इसमें ईशा देओल और राशि खन्ना भी हैं। आप इसे Disney+ Hotstar पर देख सकते हैं।





2. आश्रम 3 | Ashram 3

बॉबी देओल ने 'बाबा जाने मन की बात' अवतार के प्यार में पड़ने के बाद ही, यह स्वाभाविक था कि दर्शक यह देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे कि बबीता और बाबाजी के जीवन में आगे क्या चल रहा होता है, बाबा अपने 'आश्रम' में अपना जघन्य रैकेट चला रहे होते हैं। जैसे-जैसे पम्मी अपने न्याय के लिए व्यर्थ ही संघर्ष करती रहती है, 'आश्रम' में चीजें और भी धुंधली होती जाती हैं। तीसरे सीज़न में अभिनेत्री ईशा गुप्ता को शामिल किया गया है और बॉबी देओल ने अपने अभिनय से OTT स्क्रीन पर आग लगा दी है। इस वेब्सेरिज को आप एमएक्स प्लेयर पर देख सकते हैं।





3. ये काली काली आंखें | Yeh Kaali Kaali Aankhein

यह क्राइम थ्रिलर एक छोटे शहर के लड़के पर आधारित कहानी है, जिसका जीवन एक स्थानीय राजनेता की बेटी द्वारा लगातार पीछा किए जाने के बाद कई उलझन में फँस जाता है, जो बस उसके प्रति असमर्थ है और उसका जीवन हमेशा के लिए नरक बन जाता है। इस वेब्सेरिज में ताहिर राज भसीन, श्वेता त्रिपाठी और आंचल सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते है।




4. पंचायत 2 | Panchayat 2

'पंचायत वेब्सेरिज में काम करने वाले एक इंजीनियर अभिषेक का दैनिक संघर्ष दूसरे सीज़न में भी जारी है, इसे आप पंचायत 2 में देख सकते हैं, क्योंकि वह गाँव में रहकर जीवन को समझने की कोशिश करता है। इस वेबसेरिज को Amazon Prime Video पर देखा जा सकता है।





5. द ग्रेट इंडियन मर्डर | The Great Indian Murder

इस लिस्ट में एक और क्राइम थ्रिलर है, जिसने दर्शकों को आखिरी वक्त तक बांधे रखा है। यह वेब्सेरिज उद्योगपति विक्की राय की मृत्यु के बाद आता है और फिर उनकी पार्टी के मेहमान संभावित संदिग्धों में बदलते नजर आते हैं। जैसे-जैसे हर क्राइम सीन सामने आता है, राज की कई परतें खुलती रहती हैं। पहले सीज़न में प्रतीक गांधी और रिच चड्ढा ने शानदार अभिनय किया है। इस सेरिज जो आप प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।




यह सूची आपको पूरा मनोरंजन के साथ कई प्रकार की मस्ती में व्यस्त रखेगी। इस सूची में से आपकी पसंदीदा श्रृंखला कौन सी है? नीचे कमेंट में हमें बताएं!

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.